EntertainmentNationalTop News

लोकसभा चुनाव लड़ रही इस महिला को वोट देने के लिए मच जाती है भगदड़, ख़ूबसूरती ऐसी कि करीना-दीपिका भी हैं फेल

मुंबई। इन दिनों एक महिला नेता अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है। चाहे फेसबुक हो या इंस्टाग्राम इनकी तस्वीरें हर जगह काफी वायरल हो रही है। हम बात कर रहे हैं बेहद खूबसूरत नवनीत कौर राणा की। नवनीत राणा एक बार फिर महाराष्ट्र की अमरावती संसदीय सीट से अपनी किस्मत आजमा रही हैं। शिवसेना का मजबूत गढ़ बन चुकी इस सीट पर शिवसेना ने पिछले चार चुनावों में जीत हासिल की है।

नवनीत कौर ने कई तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। बाद में इन्होंने महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा के साथ शादी की। इसके बाद फिल्मों से दूरियां बना ली थी। नवनीत कौर की प्रेमी कहानी बहुत रोचक है। उनकी अपने हमसफ़र से मुलाक़ात बाबा रामदेव के आश्रम में हुई थी।

दरअसल, नवनीत कौर राणा योग का शौक रखती हैं। इसी शौक की वजह से वह बाबा रामदेव की फैंस में से एक हैं। योग कैंप में ही नवनीत की मुलाकात रवि राणा से हुई। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। फिर दोनों ने शादी कर ली। नवनीत आर्मी अफसर की बेटी हैं। उनका जन्म वर्ष 1986 को मुंबई में हुआ था। वो एनसीपी के टिकट पर वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं, उस चुनाव में उन्हें जीत नहीं मिल पाई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH