Entertainment

Met Gala 2019: Deepika Padukone की सेल्फी का ईशान खट्टर ने उड़ाया मजाक, कर दी इस भयानक जानवर से तुलना

हाल ही में न्यू यॉर्क में आयोजित मेट गाला 2019 में बॉलीवुड, हॉलीवुड, संगीत और फैशन से जुडी कई बड़ी हस्तियों ने भी बाद-चढ़कर हिस्सा लिया। मेट गाला 2019 न्यूयॉर्क के ‘मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट’ में आयोजित किया गया। इसकी थीम ‘नोट्स ऑन फैशन’ रही।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी मेट गाला 2019 में शिरकत की। मेटालिक पिंक गाउन और हाई पोनीटेल में दीपिका बेहद गॉर्जियस लग रही थीं।

View this post on Instagram

24/7

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मिरर के सामने बैठी हैं और मेट गाला के लिए अपना हेयरस्टाइल बनवा रही हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है क्योंकि बाल उनके चेहरे पर हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ’24/7’।दीपिका की इस तस्वीर पर शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए दीपिका का मजाक उड़ाया है। ईशान ने दीपिका की तस्वीर पर लिखा, ‘च्यूबाका, क्या ये तुम हो?’ बता दें कि स्टार वॉर्स फ्रेंचाइज में च्यूबाका एक गोरिल्लानुमा प्राणी है। ईशान के इस कमेंट पर कई लोगों ने हंसते हुए रिएक्ट किया है। हालांकि दीपिका ने अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava