City NewsUttar Pradesh

बेटी ने बढ़ाया यूपी पुलिस में सिपाही पिता का मान, 12वीं में हासिल किए 87% अंक

लखनऊ। काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई) के इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ़ सेकेंडरी एज्युकेशन( आईसीएसई) यानी हाईस्कूल और इंडियन स्कूल ऑफ़ सर्टिफिकेट (आईएससी) यानी इंटरमीडिएट के परिणाम आए तो राजधानी लखनऊ के बच्चों ने अपने प्रदर्शन से पूरे देश में नाम कमाया। दोनों कक्षाओं के परीक्षा परिणाम में टॉप तीन रैंक पर शहर के 10 मेधावी काबिज हैं। इनमें से दो दसवीं और आठ बारहवीं के हैं।

वहीँ,  कैरियर कान्वेंट गर्ल्स कॉलेज में पढ़ने वाली निताक्षी शर्मा ने 12वीं में 87% अंक हासिल कर स्कूल के साथ-साथ अपने माता-पिता का भी मान बढ़ाया है। निताक्षी के पिता यूपी पुलिस में सिपाही हैं जो वर्तमान में डायल 100 में तैनात हैं। उन्हें अपने बेटी के इस प्रदर्शन पर गर्व है। निताक्षी के पिता राजा बाबू शर्मा ने बताया कि बेटी ने 87% अंक लाकर मेरा सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। अब बेटी का आगे जो सपना होगा मैं उसे पूरा करूंगा।

आपको बता दें कि काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (आईसीएसई) ने मंगलवार को ICSE (10वीं) और ISC (12वीं) का रिजल्ट जारी कर दिया है। रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.cisce.org और www.results.cisce.org पर घोषित किया गया है। इस बार ICSE 10th में 98.54% स्टूडेंट्स पास हुए हैं। वहीं ISC 12th में 96.52% स्टूडेंट्स पास हुए हैं। इ

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH