NationalTop News

सुबह-सुबह ही मतदान केंद्र पहुंच गए विराट कोहली, भाई के साथ डाला वोट

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि सभी को मतदान करने के लिए आना चाहिए और मैं सभी से ऐसा करने का आग्रह करता हूं। विराट अपने भाई के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे। आज दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दिल्ली की सभी सातों सीटें जीती थीं।

दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा की तरफ से मनोज तिवारी और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित, पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा के प्रत्याशी गौतम गंभीर, आप दल की आतिशी और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। दूसरी ओर दक्षिण दिल्ली सीट से बीजेपी के रमेश बिधूड़ी के समाने अपनी सत्ता की कुर्सी के बचाने के लिए आप दल के राघव चड्ढा और कांग्रेस के उम्मीदवार और भारतीय मुक्केबाज खिलाड़ी विजेंदर सिंह की चुनौती का सामना करना है।

इसके अलवा चांदनी चौक लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के पकंज गुप्ता, कांग्रेस के जेपी अग्रवाल और भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन, नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा की कैंडिडेट मीनाक्षी और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन और आप पार्टी से बृजेश गोयल के साथ-साथ उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हंस राज हंस, कांग्रेस की ओर से राजेश ललोथिया और आप दल से गुगन सिंह और पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रवेश वर्मा, कांग्रेस के नेता महाबल मिश्रा और आप के बलबीर सिंह जाखड़ बीच चुनावी दंगल हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH