NationalTop Newsमुख्य समाचार

पीली साड़ी वाली के बाद अब नीली मोनो गाउन वाली पोलिंग ऑफिसर की तस्‍वीर हुई वायरल, जानें कौन हैं ये

नई दिल्ली। 21वीं सदी में सोशल मीडिया एक ऐसी ताकत बनकर उभरा है जो किसी भी आम इंसान को रातोंरात फेमस बना सकता है। इस बार लोकसभा चुनाव में भी सोशल मीडिया ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है।
लोकसभा 2019 के चुनान में इस बार कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी थीं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। हाल ही में चुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली महिला कर्मचारी की तस्वीर वायरल हो गई। जिसके बाद हर कोई इस महिला के बारे में जानने की कोशिश करने लगा।

यह महिला लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कार्यरत् हैं। पीली साड़ी वाली के बाद अब नीली ड्रेस वाली महिला की फोटो वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि महिला नीली ड्रेस और सनग्लासेस लगाकर चुनावी ड्यूटी में जा रही है।तस्वीरें वायरल होने के बाद हर कोई महिला के बारे में जानना चाहता है। आज हम आपके लिए नीली ड्रेस वाली महिला से जुड़ी कई अहम जानकारियां लाए हैं।मिली जानकारी के मुताबिक ये तस्वीर छठे फेज के चुनाव से पहले की हैं। इसके बाद जानकारी निकालने पर पता चला कि नीली ड्रेस वाली महिला का नाम योगेश्वरी गोहिते ओंकार है, जिनकी ड्यूटी गोविंदपुरा आईटीआई के पोलिंग बूथ पर लगाई गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक योगेश्वरी भोपाल में रहती हैं और पिपलानी इलाके में जॉब करतीं हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava