NationalTop Newsमुख्य समाचार

जब सनी पाजी को रोड शो के बीच गालों पर मिला चुम्मा! Video हुआ Viral

बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ से जाने जाने वाले सनी देओल ने हाल ही में राजनीति के नए सफर की शुरुआत की है।
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पार्टी ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया है। गुरुवार को सनी देओल पंजाबस के बटाला क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे। यहां उनके साथ एक चौंका देने वाली घटना हुई, जिसकी उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी। रोड शो दौरान एक महिला सनी देओल के गाड़ी पर चढ़ जाती है और अचानक सनी देओल को किस कर लेती है। जिसके बाद हर कोई हैरान हो जाता है। सनी देओल का ये किस वाला वीडियो इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

सनी देओल को स्क्रीन पर हमेशा एक दमदार एक्टर के तौर पर देखा जाता है, ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग एक एक्टर के तौर पर काफी ज्यादा है। राजनेता के तौर पर सनी देओल पहली बार मैदान में उतरे हैं तो उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ट्रक पर चढ़ने वाली महिला उन्हें अचानक से किस कर लेगी।

फिलहाल इस घटना के बाद सनी अब ज्यादा सतर्क रहने वाले हैं। सुनी देओल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। विनोद खन्ना के मृत्यु के बाद उप चुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ यहां से जीत हासिल की थी। बरहाल अब देखना होगा कि सनी देओल बीजेपी के उम्मीद पर कहां तक खरा उतर पाते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava