NationalTop News

इस नेता की डांट चुपचाप सुन लेते हैं पीएम मोदी, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अब केवल आखिरी चरण का मतदान बाकी रह गया है। सातवें चरण के चुनाव के लिए पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक जनसभा को सम्बोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि इंदौर से मेरा विशेष प्रेम इसलिए है कि ये सुमित्रा ताई का शहर है। मेरी पार्टी में सिर्फ ताई ही एक ऐसी नेता हैं जो मुझे डांट सकती हैं। अपने भाषण के दौरान मोदी ने कई बार उनका नाम लिया। और तो और मोदी जाते समय उनसे बोले-ताई बहुत भूख लगी है। भोजन लाई हो तो गाड़ी में खा लूंगा। ताई ने कहा- सुरक्षा कारणों से नहीं ला पाई। बाद में उन्होंने बेटे को फोन कर खाना मंगवाया और एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को सौंपा।

मोदी ने कहा कि ये सुमित्रा ताई का शहर है जिन्होंने 8 बार की सांसद और लोकसभा अध्यक्ष के रूप में अमिट छाप छोड़ी है। हमारी पार्टी में कोई मोदी को डांट सकता है, तो वह ताई हैं। इससे पहले मोदी ने सुमित्रा महाजन के कार्यों की तारीफ की। मुझे ताई के साथ संगठन में काम करने का मौका मिला। मैं इंदौर को यह विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास में ताई जी की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज यहां आया तो लोगों ने अभूतपूर्व प्यार दिया। मुझे जो रास्ता 12 मिनट में तय करना था, उसमें 28 मिनट लग गए। एक तरह से सड़क के दोनों तरफ महिलाओं की दीवार बन गई थी। अगर मैं यहां नहीं भी पहुंचता तो भी अघोषित रोड शो तो हो ही गया। इतना प्यार दोगे इंदौर वालों तो ताई को मुझे खाना खिलाना पड़ेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH