Sports

Ind Vs Ban: जब मैच के दौरान धोनी ने बांग्लादेश के फील्डर को दिया फील्ड पर लगने का सिग्नल, हंसने लगे कमेंटेटर, देखें video

विश्व कप 2019 का दूसरा अभ्यास मैच मंगलवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुआ जिसमे भारत ने बांग्लादेश को 95 रन से हराकर क्रिकेट महाकुंभ से पहले मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की। के. एल ने 99 गेंदों 108 रन बनाये और चौथे नंबर पर अपना दावा मजबूत किया। लेकिन मैच के दौरान मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर कमेंटेटर भी हंस पड़े।

दरअसल, एमएस धोनी ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान बांग्लादेश की फील्डिंग सजाई। जिसको देखकर कमेंटेटर भी हंस पड़े। 40वें ओवर में जब शब्बीर गेंदबाजी करने जा रहे थे उसी वक्त धोनी ने उन्हें रोक दिया और फील्डर को फील्ड पर लगने का सिग्नल दे दिया। गेंदबाज भी फील्डर को चिल्ला पड़े और धोनी को हाथ दिखाकर शुक्रिया किया।

धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ भी हो रही है। एक यूजर ने कहा- ‘ये वर्ल्ड कप में अब तक नहीं देखा था। धोनी है तो मुमकिन है…’

आपको बता दें, धोनी ने आठ चौके और सात छक्कों के साथ 78 गेंदों पर 113 रन कि शानदार पारी खेली। बांग्लादेश की टीम इसके जवाब में 49.3 ओवर में 264 रन पर सिमट गयी। बांग्लादेश के केवल पांच बल्लेबाज ही दोहरे अंक में पहुंचे।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava