City NewsRegionalमुख्य समाचार

इंस्पेक्टर से बन गए सांसद, सामने DSP दिखे तो मारा सैल्यूट, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर इनदिनों खूब वायरल हो रही है जिसमें YSRCP के सांसद गोरंता माधव डीएसपी को सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं। एक सांसद द्वारा डीएसपी को सैल्यूट करते देख लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह की चर्चाएं हैं लेकिन इसकी असल वजह कोई नहीं बता पा रहा है। दरअसल तस्वीर में जो सांसद दिख रहे हैं वो कभी पुलिस इंस्पेक्टर हुआ करते थे। इस तस्वीर में वो अपने पुराने बॉस डीएसपी महबूब बाशा को साथी जवानों की मौजूदगी में सैल्यूट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह तस्वीर 23 मई की है, जब काउंटिंग चल रही थी। मीडिया ने इसे लेकर माधव से सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा कि ‘पहले मैंने डीएसपी को सलामी दी और फिर उन्होंने मुझे सैल्यूट किया। मैं उनका फैन हूं।’

टीडीपी लीडर और अनंतपुर के पूर्व सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने पुलिस फोर्स को लेकर विवादित बयान दिया था। माधव इससे काफी आहत हुए थे। बताया जाता है कि इसके बाद ही उन्होंने राजनीति में आने का निर्णय लिया। माधव ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर 1,40,748 वोटों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की। उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी के कृष्टप्पा निम्माला को हराया।

इतना ही नहीं उनकी पार्टी YSRCP ने इस बार लोकसभा व विधानसभा दोनों ही चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है। YSRCP ने टीडीपी को बुरी तरह से मात दी है। YSRCP ने आंध्र प्रदेश में 175 सदस्यीय वाले विधानसभा में 151 सीटें जीती हैं। साथ ही इसने 25 में से 22 लोकसभा सीटें भी अपने नाम कर ली हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH