International

हैवानियत की सारी हदें पार, फेसबुक ग्रुप में तीन घंटे लाइव चला गैंगरेप, लड़की करहाती रही और वो वीडियो बनाते रहे, देखें VIDEO

इस्लामिक जिहाद का आज पूरी दुनिया में खौफ साफ दिखाई देता है। स्वीडन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर कुसी की भी रूह कांप उठेगी। स्वीडन में रेप जिहाद का ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है जिसमें एक स्वीडिश लड़की से रेप जिहाद की घिनौनी हरकत की है।

मिली जानकारी के अनुसार स्वीडन में गैंगरेप की वारदात को कुछ मुस्लिम युवको ने फेसबुक पर लाइव कर दिया ! बताया जा रहा है यह सब तीन घंटे तक लाइव चलता रहा इसी बीच एक स्वीडिश लड़के ने यह लाइव वीडियो देखा, पहले उसे यह सब मजाक लगा, पर जब उसने गंभीरता से हर बात पर गौर किया तो उसे अहसास हुआ की ये कोई मजाक नहीं बल्कि लड़की का गैंगरेप का लाइव वीडियो है।

लड़के ने तुरंत कदम उठाते हुए पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने तेज़ी से करवाई करते हुए स्वीडन के उप्पसला में एक फ्लेट से तीनो आरोपियों को पकड़ लिया।

बता दें, जिन तीनो लड़को ने फेसबुक ग्रुप में लाइव जाकर युवती के साथ दरिंदगी की वि अरबी मूल के हैं। स्वीडिश मीडिया में आई खबर के मुताबिक इस गैंग रेप के इस वीडियो को तक़रीबन 200 लोगो ने लाइव देखा है ! और यह घटना स्वीडन के स्टोकहोम के उत्तर में स्थित उप्पसल इलाके में हुई है।

इस वीडियो को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था। बता दें पिछले कुछ दशको में अरब से लाखो मुस्लिम शरणार्थी यूरोप के अलग अलग देशो में पहुचे है और आरोप है की इनके कारण ही यूरोप में अपराध और आतंकवाद का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava