Top NewsUttar Pradesh

जानें अखिलेश ने क्यों कहा- मैं भी इंजीनियर हूं

लखनऊ। बसपा से गठबंधन टूटने का दर्द अखिलेश यादव के चेहरे पर साफ देखने को मिला। अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि मायावती सम्मान हमारा सम्मान है। अगर अब रास्ते खुले हैं तो आने वाले उपचुनावों में अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करके आगे की रणनीति पर चर्चा करूंगा । इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था को भी निशाने पर लिया ।

अखिलेश यादव आज ईदगाह पहुंचे इस मौके पर उन्होंने सभी को ईद की बधाईयां दी और कहा कि वह हर वर्ष ईद के मौके पर यहां आते रहते हैं इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने मायावती और समाजवादी पार्टी के बीच रिश्तों पर भी बात की।

अखिलेश यादव ने कहा इंजीनियरिंग का छात्र रहा हूं। प्रयोग किया था जरूरी नही की हर एक प्रयोग सफल हो। अखिलेश ने मैसूर के श्री जयचामाराजेंद्र कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से सिविल एनवायर्नमेंटल इंजीनियरिंग की बैचलर डिग्री ले रखी है। उनके पास ऑस्‍ट्रेलिया की यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से एनवायर्नमेंटल इंजीनियरिंग में मास्‍टर्स डिग्री भी है।

अखिलेश यादव ने इसके पहले भी कांग्रेस से गठबंधन का प्रयोग किया था लेकिन वह भी सफल नहीं हुआ। अब भविष्य में और क्या प्रयोग अखिलेश यादव करेंगे यह देखना दिलचस्प होगा, लेकिन सपा के वरिष्ठ नेता भी इस गठबंधन के पक्ष में नहीं थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH