City NewsRegional

आधी रात को पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के साथ हुई दिल दहलाने वाली घटना, 10 लड़कों ने कार से खींचकर किया ये काम

नई दिल्ली। कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और मॉडल से ऐक्टर बनीं उशोषी सेनगुप्ता से सरेराह बदसलूकी के मामले में पुलिस ने सात लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बाइक सवार 10 लड़कों ने पहले तो मॉडल की कार में टक्कर मारी और इसके बाद ड्राइवर पर हमला बोल दिया। यही नहीं जब वह अपने दोस्त के घर पहुंचीं तो एक बार फिर हमलावर वहां पहुंच गए और उनको कार से उतारकर अभद्रता की।

घटना के बाद उशोषी ने सोशल मीडिया के जरिए सबको इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने इस घटना का एक वीडियो में सोशल मीडिया में पोस्ट किया जिसमें लड़के उनके सतह बदसलीकी करते हुए नज़र आ रहे हैं। उशोषी ने बताया कि सोमवार की 17 जून 2019 की रात करीब 11:40 पर उन्होंने कोलकाता के एक 5 स्टार होटल से कैब बुक की। इस दौरान उनका एक कलीग उनके साथ था। वो लोग रास्ते में ही थे कि तभी बाइक पर कुछ लड़के आए और उन्होंने हमारी कार में टक्कर मारी, उन लड़कों के पास हेलमेट नहीं था। कुछ ही समय में वहां करीब 15 लड़के इकट्ठे हो गए। इसके बाद उन्होंने कार में मारना शुरू किया और कार ड्राइवर को गाड़ी से नीचे उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया।

उन्होंने आगे लिखा कि इसके बाद मैं कार से नीचे उतरी, उनका वीडियो बनाया। मैं पुलिस स्टेशन की तरफ भागी लेकिन वहां मौजूद अफसर ने कहा कि यह इलाका उनके अंडर में नहीं आता। यह सुनकर मैं टूट गई। मैंने उनसे मेरी मदद करने की विनती की और कहा कि वो मेरे साथ चलें वर्ना वो उस ड्राइवर को मार डालेंगे। इसके बाद वो अफसर मेरे साथ आए जिसके बाद वो लड़के वहां से भाग गए। उशोषी का ये फेसबुक पोस्ट चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH