Top NewsUttar Pradesh

देवरिया: देह बेचते होटल से पकड़ी गई लड़की, बोली- सर छोड़ दीजिए, दो दिन बाद शादी है

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस टीम ने शहर के बीचों बीच स्टेशन रोड पर मौजूद 3 होटलों (इंडियन गेस्ट हाउस, नेशनल पैलेस और सहारा पैलेस) में छापा मारकर 29 महिलाओं और 27 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया है। कोतवाली पुलिस ने मौके से इन होटलों के चार कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है। साथ ही उनके एंट्री रजिस्टर सहित अन्य दस्तावेज भी अपने कब्जे में लिए हैं।

पुलिस ने फिलहाल इन तीनों होटलों को सीज कर दिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इन होटलों में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर यहां छापा मारा। बताया जा रहा है कि एएसपी के साथ सीओ सिटी, सदर कोतवाल, महिला थानाध्यक्ष के साथ पुलिस टीम दोपहर में स्टेशन रोड पर पहुंची। वहां पहले से कुछ सिपाही साधारण कपड़ों में मुस्तैद थे।

देखते ही देखते पुलिसकर्मियों ने होटलों पर छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी और यहां से 29 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। बताया जा रहा है कि जब युवक-युवतियों को पुलिस ने पकड़ा तो वे गिड़गिड़ाने लगे। कई जोड़ों का कहना है कि वो पहली बार ही होटल में आए थे, लेकिन छापा पड़ गया। वहीं, एक लड़की ने बताया कि उसकी दो दिन बाद शादी है। यदि घर पर किसी को इस बात की खबर लगेगी तो वह मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेगी। देर शाम तक पुलिस पकड़े गए लोगों के परिजनों को बुलाकर उनके रिश्ते, उम्र के बारे में जांच करती रही।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH