NationalTop News

बंगाल में जय श्रीराम के नारे लगाने से बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस में आपसी झड़प, पुलिस फायरिंग में 3 जख्मी

कोलकाता। शनिवार रात पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले पुलिस फायरिंग मे तीन लोग ज़ख़्मी हो गए। जख्मी लोगों में दो बीजेपी कार्यकर्ता और एक 14 साल की उम्र का लड़का था। तीनों की पहचान तपस बौरी, तुला प्रसाद खान और सौमन बौरी के तौर पर हुई है। इन्हें इलाज के लिए बांकुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। तपस बौरी, तुला प्रसाद खान बीजेपी कार्यकर्ता हैं जबकि सौमन आठवीं में पढ़ता है।

बता दें कि यह घटना उस वक़्त कि है ,जब टीएमसी सांसद सुवेंदू अधिकारी बांकुरा में एक सार्वजनिक सभा में आए थे। उसी सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई और उसी दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के स्थानीय अध्यक्ष तमल भुइन की दुकान में तोड़ फोड़ कर दिया था। हालांकि पुलिस ने कहा कि वह भीड़ तो तितर-बितर करने के लिए उन्होंने फायरिंग की।”

द टेलीग्राफ के मुताबिक, सौमन बौरी बांकुरा के पत्रासयार इलाके की मार्केट से किताबें खरीदने गया था। इसके बाद वह दोनों पार्टियों के झड़प के बीच फंस गया। तभी अचानक उसके पेट में एक गोली लगी और वो बेहोश हो कर गिर गया। बांकुरा के पुलिस चीफ कोटेश्वर राव ने कहा, ”हमने फायरिंग का सहारा नहीं लिया बल्कि स्थिति को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया।” साथ ही इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस के बांकुरा अध्यक्ष श्यामल संतरा ने कहा कि उन्हें पुलिस फायरिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH