Top NewsUttar Pradesh

खूंखार अपराधी भी योगी के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से खाते हैं खौफ, बच्ची के रेपिस्ट को सीधे मारी गोली

रामपुर। मई महीने में 6 साल की बच्ची के अपहरण के बाद हत्या करने के आरोपी को रामपुर के एसपी और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाने वाले अजय पाल शर्मा ने मुठभेड़ में दोनों पैरों में दो गोलियां मारकर गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया में रामपुर के एसपी अजय पाल की काफी तारीफ की जा रही है। बीते दिनों कोतवाली सिविल लाइन इलाके के ताशका स्थित गांव किनारे एक खंडहर से सड़ी गली अवस्था मे 6 साल की मासूम बच्ची की लाश मिली थी। लाश की शिनाख्त की गई तो पता चला ये उसी बच्ची की लाश है जोकि सात मई को लापता हुई थी।

पुलिस बच्ची के हत्यारोपी का पता लगाने के साथ ही उसे गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी थी। इसी दौरान बदमाश नाजिर की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। उसने पुलिस पर गोलियां चलाईं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। इसमें आरोपी नाजिर के पैरों में दो गोलियां लगी। बदमाश के घायल होने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस आरोपी से जल्द ही पूछताछ करेंगी।

आपको बता दें कि अजय पाल की छवि एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की है। 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी डॉ अजयपाल 6 साल के करियर में 150 से ज्यादा एनकाउंटर में शामिल रह चुके हैं। प्रयागराज में तैनाती से पहले वो नोएडा के पुलिस कप्तान थे। यहां ढाई लाख के ईनामी माफिया बलराज भाटी, एक लाख के इनामी कुख्यात बदमाश श्रवण चौधरी को एनकाउंटर में ढेर कर अपराध जगत में हलचल मचा दी।

सितम्बर 2018 में 11 दिनों में लूट, रंगदारी, धमकी आदि संगीन अपराधों में शामिल 600 अपराधियों की गिरफ्तारी, 50 हजार के इनामी नक्सली कमांडर को पकड़ना, नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ उनकी फेहरिस्त की सुनहरी उपलब्धियां हैं। डाॅ अजय पाल शर्मा बदमाशों के प्रति अपनी सर्विस के पहले दिन से ही ‘एग्रीसिव मोड’ पर रहे हैं। एक बार फिर उन्हें वेस्ट यूपी में रामपुर की कमान सौंप दी गई है। अब देखने वाली बात यह होगी कि वह रामपुर की कानून व्यवस्था को किस तरह सुधारते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH