Entertainment

जब अरहान को पता चली मां मलाइका और अर्जुन के रिलेशन की बात, कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

मुंबई। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही है। दरअसल अब उनकी दोस्ती रिलेशनशिप में तब्दील हो चुकी है जिसका पता उन्होंने खुद अपनी तस्वीरों के कैप्शन से दिया है। इन दिनों अर्जुन और मलाइका न्यूयोर्क में छुट्टियां मना रहे हैं और साथ ही अपने फैंस के बीच इसकी रेगुलर अपडेट भी दे रहे हैं। उनकी फोटोज़ और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है जिनपर उनके फैंस लाइक्स और कमैंट्स की बारिश कर रहे हैं। दोनों ने ही मीडिया के सामने अपनी रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है। हाल ही मैं हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में 43 वर्षीय मलाइका ने 34 वर्षीय अर्जुन से अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने यह भी बताया की जब उन्होंने अपने रिलेशन के बारे में अपने बेटे अरहान को बताया तो उनका किस तरह का रिएक्शन आया।

जब मीडिया ने मलाईका के 16 साल के बेटे अरहान से उनकी माँ की अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की बात की और पुष्टि करनी चाहि तो उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि किसी भी हालात का सामना करने के लिए ईमानदार रहें। अपने करीबियों को यह बताना जरूरी है कि आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है और फिर उन्हें समय देना चाहिए कि वे चीजों को समझ सकें। हमारे बीच में इस बारे में बात हुई और मुझे खुशी है कि आज सब पहले से ज्यादा खुश हैं।’

मलाइका ने कहा, “जब आप रिलेशनशिप में होते हैं तो उम्र बीच में नहीं आती है। यहां सारा कनेक्शन दो दिल और दिमाग का होता है। दुर्भाग्य से हम उस समाज में रहते हैं जो समय के साथ कदम बढ़ाने को तैयार नहीं हैं। कम उम्र लड़की, अपने से बड़ी उम्र के पुरुष से प्यार करती है, यह हर जगह देखने को मिलता है, लेकिन जब कोई औरत ऐसा करे तो उसे ‘हताश’ और ‘बुढ्डी’ कह दिया जाता है। ‘ इतने सालों के बाद आखिरकार दोनों ने इस सच से पर्दा उठाया और अपनी चुप्पी तोड़ कर इसकी पुष्टि की। हालांकि मलाइका ने अभी तक ये नहीं बताया है कि वह अर्जुन कपूर से कब शादी करके अपना वैवाहिक जीवन शुरू करेंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH