Sports

video: आखिर कौन हैं 87 साल की वो ‘मिस्ट्री दादी’, जिनसे विराट और रोहित भी मिलने पहुंच गए

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। मंगलवार को बांग्लादेश को मात देकर टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। स्टेडियम में भी टीम इंडिया को फैंस को खूब प्यार मिल रहा है। मैच वाले दिन पूरा स्टेडियम नीले रंग की जर्सी से पट जाता है। इन्ही करोड़ों इंडियन फैंस में से एक फैन की क्रिकेट के प्रति दीवानगी ने कल सबका दिल जीत लिया।

जी हाँ इंग्लैंड एंड वेल्स में कल भारत बनाम बांग्लादेश मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा था। जिसमें एक 87 साल बूढी दादी को टीम इंडिया के लिए चीयर करते देखा गया। कैमरे में जैसे ही दादी को देखा गया सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की दादी फैन का वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा।

ऐसे में टीम इंडिया की जीत के बाद क्रिकेट वर्ल्ड की आधिकारिक वेबसाईट पर दादी का ना सिर्फ इंटरव्यू किया गया बल्कि उन्हें कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा से मिलने व उनसे बातचीत करने का सुनहरा मौका भी प्राप्त हुआ। इंटरव्यू के दौरान पता चला की दादी का नाम चारुलता पटेल है। और वो टीम इंडिया की 1983 विश्व कप जीत के दौरान भी इंग्लैंड के स्टेडियम में मौजूद थी।

उन्होंने एएनआई से कहा कि ‘भारत विश्व कप जीतेगा। मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करती हूं कि भारत जीत जाए। मैं टीम को हमेशा आशीर्वाद देती हूं।’ इतना ही नहीं उसके बाद जब वो कप्तान विराट कोहली से मिली तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिसमें उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा को विश्व कप के लिए आशीर्वाद दिया और अपना ख्याल रखने के लिए भी उन्होने आग्रह किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH