Sports

अंबाती रायुडू के रिटायरमेंट पर कोहली ने कही ऐसी बात, हर कोई हो गया हैरान

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप की टीम में जगह न मिलने से निराश अंबाती रायडू ने संन्यास का एलान कर दिया है। उन्होंने बीसीसीआई को मेल भेजकर इसकी जानकारी दे दी है। उनके इस फैसले को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर चयन समिति पर भड़क गए हैं। रायुडू के फैसले के लिए उन्होंने चयनकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही भारतीय क्रिकेट के लिए इसे दुख की घड़ी बताया। चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए गंभीर ने कहा कि जितने रन रायडू ने बनाए हैं, उतने रन पांचों चयनकर्ताओं ने मिलकर भी नहीं बनाए होंगे।

 

रायुडू के संन्यास को लेकर सहवाग ने भी ट्वीट किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। वहीँ, रायडू के संन्यास को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट किया है। ट्वीट में विराट ने रायुडू को शीर्ष स्तर का खिलाड़ी बताया और आगे के लिए शुभकामनाएं भी दी। विराट ने लिखा, ‘आगे के लिए शुभकामनाएं। आप एक शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं।’

बीसीसीआई के बयान के मुताबिक रायुडू ने बोर्ड को भेजे पत्र में लिखा है, ‘मैंने यह फैसला लिया है कि मैं खेल से पीछे हट जाऊं और क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास ले लूं। मेरे लिए यह शानदार सफर रहा। बीते 25 साल में अपने सामने करियर में आए कई उतार चढ़ावों से काफी कुछ सीखा। रायडू ने बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘मैं बीसीसीआई और उन सभी राज्य संघों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे खेलना का मौका दिया। इसमें हैदराबाद, बड़ौदा, आंध्र प्रदेश और विदर्भ के नाम शामिल हैं। उन्होंने अपने लिखा है कि मैं आईपीएल की दो फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं।’ बीसीसीआई ने भी रायडू को भविष्य के लिए बधाई दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH