Entertainment

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इस समय सदमे में हैं। वजह है उनके बॉयफ्रेंड की असमय मौत। जी हां त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई है जिस कारण वह बेहद दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एक पोस्ट इस बारे में जानकारी दी है। बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं। मंगलवार 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से त्रिशाला टूट गई हैं और उन्होंने बेहद दुखी मन से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खबर बताते हुए लिखा, ‘मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया।’

हालांकि त्रिशाला के मृत बॉयफ्रेंड के बारे में कभी बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इससे पहले यह कपल तब चर्चा में आया था जब त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH