City NewsRegional

दिल्ली में 6 साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, हालत नाजुक

नई दिल्ली। पहले 8 साल की आसिफा, फिर 3 साल की ट्विंकल और अब 6 साल की ये निर्दोष बच्ची, और भी ना जाने कितनी ही बच्चियां और महिलाएं इस दरिंदगी का शिकार हो चुकी हैं। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 3 में एक 6 साल की मासूम बच्ची से वहशियाना तरीके से दुष्कर्म का झकझोर देने वाला मामला सामने आया है।

यह बच्ची खून से लथपथ एक सड़क के किनारे बेसुध हालत में झाड़ियों में पड़ी थी। एक राहगीर की नज़र जब इस बच्ची पर गई तो उसने इसे सहारा दिया और साथ ही पुलिस को भी इत्तिलाह किया। बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि बच्ची की हालत बेहद नाज़ुक है। बच्ची की माँ घरों में साफ़ सफाई का काम करती हैं और बाप बेलदारी का काम करते हैं।

जिस व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है उसका चेहरा CCTV फुटेज में आ गया था जिसकी मदद से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। 24 साल के इस दरिंदे का नाम मोहम्मद नन्हे है। उसके पिता का नाम जाहिद है और वह यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है। बताया जा रहा कि 3 महीने पहले ही आरोपी काम की तलाश में दिल्ली आया था लेकिन जानकारों के मुताबिक वह कोई काम नहीं करता था। पूछताछ करने पर उसे सभी आवारा बता रहे थे।

यह घटना 2 जुलाई की कड़ी दोपहर घटी थी। करीब 1:30 बजे इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गांव वालों और पुलिस ने मिलकर बच्ची के घरवालों का पता लगाया और अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स ने बताया कि बच्ची नाज़ुक हालत में है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH