NationalTop News

काफिला रुकवाकर होटल में डोसा खाने पहुंच गए राहुल गांधी, फिर जो हुआ जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पटना। पटना सिविल कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहील गांधी लंच करने मौर्यलोक स्थित बसंत विहार रेस्टोरेंट पहुंचे। साथ में शक्ति सिंह गोहिल, सांसद अखिलेश सिंह, विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा, विधायक अजीत शर्मा सहित कई अन्य लोग थे। सामान्य जन की तरह रेस्टोरेंट में दाखिल हुए और एक टेबल की ओर बढ़ गए। वहां बैठे लोग अचानक राहुल को अपने बीच देख चौंक गए। धड़ाधड़ मोबाइल के क्लिक बटन घनघनाने लगे। राहुल ने वहां ओनियन रवा मसाला डोसा आर्डर किया और साथ में कॉफी ली।

रेस्टोरेंट के काउंटर मैनेजर विपुल ने बताया कि राहुल गांधी के पहुंचने की जानकारी उनके आने के लगभग दस मिनट पहले फोन से दी गई थी। उस दौरान दस टेबल खाली थीं। वे लोग उसी पर आकर बैठे। खाने का बिल 2100 रुपये आया। बिल का भुगतान करने के लिए उनके निजी सचिव कनिष्क ने पर्स निकाली लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

अपनी पॉकेट से पैसे निकालकर दिए। उनकी सेवा में रेस्टोरेंट के करीब एक दर्जन स्टाफ लगे हुए थे। जाते वक्त रेस्टोरेंट के वेटरों को को राहुल गांधी ने एक हजार रुपये बतौर टिप दिए। खाने के बारे में पूछने पर कहा कि उन्हें यहां का खाना और स्वाद काफी पसंद आया। यदि मौका मिला तो दोबारा यहां जरूर आना चाहेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH