City NewsUttar Pradesh

बीच सड़क पर एसपी के पैर पकड़कर रोने लगे बीजेपी नेता, बोले- मेरा सम्मान चला गया

लखनऊ। गाड़ी का चालान काटने से व्यथित होकर मिर्जापुर में बीजेपी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष और काशी क्षेत्र के मंत्री अनिल सिंह धरने पर बैठकर फूट फूटकर रोने लगे। जब मौके पर एसपी अवधेश पांडेय पहुंचे तो अनिल सिंह ने उनके पैर पकड़कर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह बाइक से भटौली जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में एएसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय, सीओ सिटी सुधीर कुमार और महिला थाने की फोर्स वाहन चेकिंग कर रही थी। दोमुहिया के पास पुलिस ने अनिल सिंह की बाइक रोक ली। हेल्‍मेट न लगाने पर चालान काटने के बाद अनिल सिंह और एएसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय में कहासुनी हो गई। अनिल सिंह पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए वहीं धरने पर बैठ गए।

मामले की जानकारी पाकर एसपी अवधेश पाण्डेय मौके पर पहुंचे।एसपी के पहुंचते ही अनिल सिंह ने उनका पैर पकड़कर कहा कि मेरा सम्मान चला गया। इतना कहते ही वह फफक कर रो पड़े। उन्होंने कहा कि सांसद रामसकल के घर से लौटकर आते समय सहयोग की बात करने और चालान सीज सभी कार्रवाई मंजूर करने के बाद भी मेरा अपमान किया गया।

अनिल सिंह ने कहा कि ईमानदारी से काम करने और सरकार के नीतियों का समर्थन करने का परिणाम आज पुलिस ने बेइज्जत करके दिया। अपना परिचय देने के बाद भी वह अपमानित करती रही। जब परिचय पत्र दिया गया तो उसे फेंक दिया गया। जब मुझे ऐसे बेइज्जत किया गया तो आम जनता से पुलिस कैसा व्यवहार करती होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH