EntertainmentUncategorized

लोगों को पसंद आएगा ‘प्रणाम’ का रोमांस से भरपूर गाना ‘ज़िंदगी’: रजनीश राम पुरी

लखनऊ। फिल्म का दूसरा गाना ‘ज़िंदगी’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को गाया है फिल्म ‘आशिकी’, ‘एक विलेन’ और ‘रॉय’ जैसी जबरदस्त फिल्मों में अपनी आवाज़ से लोगों को दीवाना बनाने वाले अंकित तिवारी ने। इस फिल्म के निर्देशक संजीव जायसवाल और निर्माता रजनीश राम पुरी हैं। रजनीश राम पुरी ने बताया कि हम दर्शकों के लिए ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिसमें एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी भरपूर हो। ऐसे में फिल्म के गाने ‘ज़िंदगी’ और ‘सिर्फ तू’ एक्शन के बीच दो प्यार करने वालों की कहानी बता रहे हैं। इससे दर्शक फिल्म से बंधे रहेंगे।

 

इस गाने में राजीव खंडेलवाल और फिल्म की एक्ट्रेस समीक्षा सिंह के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीँ, अंकित तिवारी की आवाज़ ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि अगर बात रोमांटिक गाने की हो तो उनसे अच्छा कोई नहीं हो सकता। राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाते है।फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी।

फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH