NationalTop News

मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे पीएम मोदी, देखें वीडियो

नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में पीएम नरेंद्र मोदी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे। इस प्रोग्राम का प्रसारण 12 अगस्त को डिस्कवरी पर किया जाएगा। इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर इसको लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने लिखा है कि 180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा । पीएम मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात नौ बजे देखें।


बेयर ग्रिल्स ने जो वीडियो जारी किया है उसमें प्रधानमंत्री मोदी उनके साथ जंगल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो एक गाड़ी में भीदिखाई दे रहे हैं। वहीं, वे शो के होस्ट से बातचीत भी करते दिख रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स दोनों ही एक नाव पर बैठे भी दिखते हैं।

इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी डिस्कवरी के मैन वर्सेज वाइल्ड शो में आ चुके हैं। इस एपिसोड में ओबामा ने क्लाइमेंट चेंज, वन्य जीवों आदि जैसे अहम मुद्दों पर बातचीत की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH