Entertainment

सिंगर उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी, इस पहचान वाले का निकला नंबर

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण को जान की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक उदित नारायण कुछ समय से जान से मारने की लगातार धमकियां मिल रही थी जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी। उदित द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि बार-बार उन्हें एक मोबाइल नंबर से धमकियां मिल रही हैं। जिस नंबर से फोन किए गए हैं पुलिस ने उसकी लोकेशन का खोज निकाली है।

पुलिस के मुताबिक उदित को धमकी भरे कॉल बिहार से किए गए हैं। जल्द ही मुंबई पुलिस इसकी तहकीकात करने के लिए बिहार रवाना होगी। बता दें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का मुख्य कामकाज मुंबई के अंधेरी पश्चिम इलाके में होता है और उदित भी इसी इलाके में रहते हैं। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इस बारे में उदित से लगातार संपर्क बनाए हुए है और उनकी शिकायत को क्राइम ब्रांच के हवाले किया जा चुका है।

उदित को पिछले एक महीने में एक ही नंबर से तीन बार फोन किया गया। फोन करने वाले ने उन पर लगातार नजर होने की बात भी कही। इसके बाद उनकी सुरक्षा के लिए सादी वर्दी में सिपाहियों को तैनात कर दिया गया है। यह भी पता चला है कि जिस नंबर से उदित नारायण को फोन किए गए, वह नंबर उनकी बिल्डिंग के चौकीदार के नाम है। वहीं चौकीदार का कहना है कि अपने घर बिहार में छुट्टियां बिताते वक्त उनका फोन तीन महीने पहले चोरी हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH