NationalTop News

CCD के मालिक ने नदी के पास रुकवाई कार, फिर हो गए गायब, आत्महत्या की आशंका

बेंगलुरू। रिटेल श्रंखला कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के सबसे बड़े दामाद वीजी सिद्धार्थ सोमवार शाम से गुमशुदा हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि संभवत: उन्होंने मंगलुरू के निकट एक नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस ने मंगलवार को यह बयान दिया। एसएम कृष्णा बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं। मंगलुरू के पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा कि आशंका है कि सिद्धार्थ मंगलुरू के निकट नेथरावती नदी में कूद गए होंगे, हालांकि व्यापक तलाशी अभियान के बावजूद उनका शव अभी बरामद नहीं हुआ है।”

बता दें कि सिद्धार्थ ने दो दिन पहले ही अपने कर्मचारियों को चिट्ठी लिखी थी। जिसमें उन्‍होंने बिजनेस मॉडल फेल होने की बात कही थी। सीसीडी के कर्मचारियों को भेजी यह चिट्ठी सामने आई है। सिद्धार्थ ने यह चिट्ठी 27 जुलाई को अपने कर्मचारियों को लिखी थी। इसमें उन्‍होंने माना था कि उनका बिजनेस मॉडल फेल हो गया है। साथ ही आयकर विभाग की रेड के चलते डिप्रेशन में होने की बात भी उन्‍होंने चिट्ठी में लिखी थी। साथ ही तमाम कोशिशों के बावजूद स्थिति को न ठीक कर पाने के लिए उन्होंने निराशा जाहिर की थी।

इससे पहले सिद्धार्थ (60) के कार चालक बसवराज पाटिल ने मंगलुरू में एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था कि उनके मालिक पुल से लापता हो गए थे, जहां वह कार से उतरे थे और कुछ देर टहलना चाहते थे। दर्ज शिकायत के अनुसार, “सिद्धार्थ नेथरवती नदी के पुल पर कार से उतर गए और यह कहकर कि वह थोड़ी देर सैर करना चाहते हैं, उसे पुल के दूसरे छोर पर इंतजार करने के लिए बोलकर चले गए, लेकिन एक घंटे बाद भी नहीं लौटे।”

पुलिस को शक है कि सिद्धार्थ बहती नदी में कूद गए होंगे तभी ड्राइवर को वहां नहीं मिले। उन्होंने 18 मार्च को 10 रुपये की फेस वैल्यू पर 980 रुपये प्रति शेयर की दर से शहर में सॉफ्टरवेयर कंपनी माइंडट्री लिमिटेड में अपने कुल 20 प्रतिशत शेयर मुंबई की कंपनी लार्सन एंड टॉब्रो (एल एंड टी) को 3,300 करोड़ रुपये में बेच दिए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH