Entertainment

अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर बॉलीवुड और टीवी जगत में ख़ुशी की लहर, ट्वीट्स दे रहे गवाही

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले को लेकर बॉलीवुड और टीवी जगत में भी ख़ुशी है। जम्मू से ताल्लुक रखने वाले एक्टर मोहित रैना ने कहा कि भारतीय संविधान के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है। यह मामला काफी काफी समय से लंबित था। घाटी के आम लोगों को अब शिक्षा और नौकरी जैसे मूल अधिकार मिल पाएंगे।

अभिनेता ने आगे कहा, “यह आंदोलन सिर्फ कश्मीर को सही वजहों के साथ आगे लेकर आएगा। निवेशक आम आदमियों के लिए नौकरी की व्यवस्था करेंगे, जिससे राज्य की आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। इसके साथ ही युवा दुर्भावनापूर्ण विचारों को फैलाने वाले लोगों का शिकार नहीं होंगे, जिससे राज्य में हिंसा कम होगी।”

परेश ने ट्वीट किया कि आज वास्तव में मातृभूमि काे आजादी मिली है। आज भारत असल में एक शब्द हो पूरा हो पाया है।

फिल्म भूतनाथ के डायरेक्टर विवेक शर्मा ने लिखा है- लग रहा है महादेव तांडव मुद्रा में हैं। मोदी है तो मुमकिन है।

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने ट्वीट किया कि – कश्मीर भगवान शिव का घर है। अब यह हमेशा के लिए हमारा है।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने भी इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है- आतंकवाद मुक्त भारत बनाने की दिशा में यह ऐतिहासिक कदम है। अगर इस असंभव काम को कोई कर सकता था तो वह सिर्फ मोदी ही हैं। मैं इस ऐतिहासिक दिन पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं देती हूं।

एक्ट्रेस गुल पनाग ने कई ट्वीट्स किए हैं। जिसमें लिखा है – 370 गया, यह एकदम अतुलनीय कदम है। शुभकामनाएं।

अनुपम खेर ने लिखा, मैं न्यूयॉर्क में कश्मीर को लेकर अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी के साथ जागा हूं। अपनी ऑटोबायोग्राफी लेसन्स लाइफ टॉट मी अननोइंगली की रिलीज पर एक कश्मीरी लड़के के लिए इससे बेहतर गिफ्ट क्या हो सकता है। भगवान तेरा शुक्रिया, भारत सरकार, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का भी। बधाई हो इंडिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH