NationalTop News

पंजाब: बटाला की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 24 की मौत

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर जिले में बटाला में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में बुधवार शाम बलात होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है। मलबे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की खबर है। अभी हादसे के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। धमाका इतना शक्तिशाली था कि आसपास की तमाम इमारतों को भी भारी नुकसान हुआ है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस घटना पर दुख जताया है। पंजाब के आपदा प्रबंधन मंत्री गुरप्रीत कांगड़ ने आश्वासन दिया है कि बटाला में फैक्ट्री में धमाका होने से दस लोगों की हुई मौत के मामले जांच होगी। इसके साथ ही इस घटना पर गुरप्रीत कांगड़ ने दुःख भी जताया। ताजा जानकारी के मुताबिक रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही गुरदासपुर के मौजूदा सांसद और बॉलीवुड कलाकार सनी देओल ने भी दुख जताया है। सनी देओल ने अपनी संवेदना ट्वीटर पर जाहिर की है। उन्होंने लिखा, “बटाला में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग से जान माल के नुकसान के बारे में जानकार बहुत दुःख हुआ, जिला उपायुक से बात की, जिला प्रशाशन राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल की टीम मौके पर कार्यरत है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH