Uttarakhand

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सड़क पर बह रहे गंदे पानी की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी को दिए निर्देश

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जौलीग्रांट से लौटते हुए आज दोपहर भानियावाला चौक के समीप सड़क पर बह रहे गंदे पानी की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी देहरादून को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इसका निरीक्षण किया जाए कि यह गंदा पानी सड़क पर कहां से आ रहा है।

इस पानी की रोकथाम के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाए। सड़क पर गंदा पानी आने से लोगों को आने जाने में भी परेशानी हो रही है जिस से वहां जाम की स्थिति भी बन रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पानी के बहाव से सड़क भी खराब हो रही है इसलिए इसकी रोकथाम की अविलम्ब कार्यवाही की जाय।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शरदीय नवरात्रि के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की है। नवरात्रि पर्व की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि यह पर्व हमें मातृशक्ति की आराधना तथा सम्मान की प्रेरणा देता है।

समाज में नारी के महत्व को प्रदर्शित करने वाला यह पर्व भारतीय संस्कृति की महान परम्परा का भी प्रतीक है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नवरात्रि में कन्या पूजन की परम्परा भी बालिकाओं के सम्मान से जुडा विषय है। समाज में बालिकाओं को और अधिक सम्मान देने तथा सशक्त बनाने के लिए हमें ’’बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’’ अभियान को आगे बढ़ाने का संकल्प लेना होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH