City NewsUttar Pradesh

लखनऊ में हुई सर्वोदय व्यापार मंडल की बैठक, घटते कारोबार पर जताई गई चिंता

लखनऊ। शनिवार को पाम द डे लाइट रेस्टोरेंट पुरनिया पर सर्वोदय व्यापार मंडल की बैठक संपन्न हुई। बैठक में व्यापारियों के घटते कारोबार पर सभी ने चिंता जताई और इससे उबरने के उपायों पर चर्चा हुई| व्यापारियों के साथ में तेजी के साथ घटनाएं घट रही है उन पर अंकुश लगाने के लिए जिम्मेदारों तक आवाज पहुंचाने का निर्णय लिया गया। जिस तरह से आज बाजार के हालात बने हुए हैं यह बड़ी चिंता का विषय है सरकारों को इस और देखना पड़ेगा और कोई ठोस कदम उठाना पड़ेगा नहीं तो व्यापारियों की हालत दिन पर दिन और बदतर होती जाएगी।

सबसे गहरा असर मार्केट पर ऑनलाइन व्यवसाय से पड़ रहा है इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय को व्यापार मंडल की तरफ से पत्र लिखा गया है कि इस पर तत्काल कोई न कोई ऐसा निर्णय लें जिससे व्यापारियों को राहत मिल सके यदि ऐसा नहीं हुआ तो फिर मजबूरी में व्यापारियों को सड़क पर उतरना पड़ेगा और इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी। यह सब बातें प्रदेश अध्यक्ष अतुल शुक्ला ने कही।

प्रदेश महामंत्री विपिन वर्मा और प्रदेश उपाध्यक्ष आर एस पांडे ने लोगों को ज्वाइन कराया और शपथ दिलाई। गौहर शिकोह खान को प्रदेश उपाध्यक्ष और राहुल वैद्य को जानकीपुरम का अध्यक्ष बनाया गया। मोहम्मद फारुख को सदस्य, बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष आर एस पांडे, प्रदेश महामंत्री विपिन वर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री पुनीत शर्मा, नगर अध्यक्ष आलोकित सेठ, नगर उपाध्यक्ष संतोष शर्मा, नगर उपाध्यक्ष शब्बर अली, महासचिव पटरी दुकानदार सुजीत राय प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।