NationalTop News

महाराष्ट्र की राजनीति पर आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर ली चुटकी, जमकर हो रहा वायरल

नई दिल्ली| महाराष्ट्र के राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी ने एक चकित करने वाले घटनाक्रम के तहत शनिवार को भाजपा के नेता देवेंद्र फडणवीस को राज्य के नए मुख्यमंत्री और राकांपा नेता अजीत पवार को नए उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिला दी। महाराष्ट्र की इस घटना के बाद महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक उद्धरण के साथ एक वीडियो रीट्वीट किया, और चुटकी ली।


महिंद्रा ने कहा कि वीडियो महाराष्ट्र की राजनीति में मौजूदा हालात को बयान कर रहा है। वीडियो में लड़के एक रेडर के साथ कबड्डी खेल रहे हैं, जो दूसरी तरफ से हैं। रेडर बीच की रेखा को छूने ही वाला था कि लड़के उसे वापस खींच लेते हैं। आनंद महिंद्रा ने 15 नवंबर को एक कबड्डी मैच का वीडियो ट्वीट किया था। महिंद्रा ने उस समय ट्वीट किया था, “निम्नलिखित संदेश के साथ यह वीडयो पाया-‘विपरीत परिस्थिति में भी किसी को अंतिम क्षण तक हार नहीं मानना चाहिए, क्योंकि विफलता के सफलता में बदलने की संभावना रहती है’।”

अब महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ, उसके बाद महिंद्रा ने अपने पुराने ट्वीट का उद्धरण देते हुए कहा, “क्या यह वीडियो याद है, जिसे मैंने ट्वीट किया था? महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ उसकी व्याख्या के लिए क्या इससे अधिक उचित कोई तरीका आप सोच सकते हैं?” महिंद्रा के ट्वीट को आठ घंटे में 2.3 हजार लाइक मिल चुका है और उसे 12.7 हजार रीट्वीट किया जा चुका है। एक यूजर ने लिखा, “अतिआत्मविश्वासी रेडर दूसरा कोई नहीं, बल्कि संजय राउत हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अभी तक उद्धव ठाकरे इतने नजदीक।” एक अन्य ने लिखा, “उद्धव ठाकरे रनआउट हो चुके है -अमित शाह और शरद पवार द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट के आधार पर।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH