NationalTop News

रामलीला मैदान की रैली में पीएम मोदी पर हमला कर सकते हैं जैश के आतंकी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के निशाने पर हैं। खबर है कि 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होने वाली रैली में आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बना सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्र सरकार द्वारा अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के मुद्दे पर एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री को निशाना बनाने के लिए देश में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के गुर्गों को जुटाया गया है। रामलीला मैदान में सुरक्षा की जिम्मेदारी एसपीजी और दिल्ली पुलिस संभालेगी। निर्धारित रैली में एनडीए के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री भी मोदी के साथ मौजूद रहेंगे।

खुफिया एजेंसियों ने पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। ऐसा बताया गया है कि यह खतरा केंद्र सरकार के द्वारा लिए गए हालिया फैसलों से अधिक बढ़ा है। कहा गया है कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने, 9 नवंबर को हुए राम जन्मभूमि फैसले और 12 दिसंबर को लाए गए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के बाद से पीएम मोदी पर अधिक खतरा पैदा हो गया है। आतंकी पीएम मोदी के इन फैसलों से बौखलाए हुए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH