NationalTop News

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- देश से झूठ बोल रहे आरएसएस के प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर कि असम के मटिया में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं बनाया गया था, पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि ‘राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रधानमंत्री देश से झूठ बोल रहे हैं।’ राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस के प्रधानमंत्री देश से झूठ बोल रहे हैं। इसके साथ ही अपने ट्वीट में उन्होंने हैशटैगझूठझूठझूठ का भी प्रयोग किया।

ट्वीट के साथ ही राहुल गांधी ने एक समाचार वीडियो रिपोर्ट को भी जोड़ा था, जिसमें असम के मटिया में एक बैरकनुमा निर्माण नजर आ रहा है, जिसे जाहिर तौर पर शरणार्थियों के लिए डिटेंशन सेंटर के तौर पर बनाया जा रहा है, जिसे बनाने में 46 करोड़ रुपये की लागत आएगी।

वीडियो में निर्माणाधीन भवन के सामने एक सामाजिक कार्यकर्ता जिसका नाम शाहजहां अली है, वह यह कहते दिख रहा है कि यह निर्माण मटिया में किया जा रहा है, जिसे बनाने में 46 करोड़ रुपये की लागत आएगी और प्रधानमंत्री इस बारे में झूठ बोल रहे थे।

वीडियो में यह भी दिखाया जा रहा है कि मोदी कह रहे हैं कि कांग्रेसी और शहरी नक्सली गलत जानकारी और अफवाह फैला रहे हैं कि असम में हिरासत केंद्र बनाया जा रहा है और यह देश को नुकसान पहुंचाने के लिए गलत इरादे से किया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH