Top NewsUttar Pradesh

गौतमबुद्धनगर SSP के तीन वीडियो हुए वायरल, बोले- मेरी छवि खराब करने की कोशिश

नोएडा। उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपने एक ‘फर्जी वीडियो’ के सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि कुछ लोगों ने मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरा एक ‘ड्राफ्टेड वीडियो’ जारी किया है जिसमें उनकी तस्वीर के साथ एक महिला की आपत्तिजनक आवाज आ रही है जोकि पूरी तरह से फेक है। वैभव कृष्ण ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ करीब एक महीने पहले भेजी गई रिपोर्ट की वजह से ऐसा किया गया है।

बताया जा रहा है कि जिले में 3 वीडियो वायरल हो रहे हैं। कथित तौर पर उसमें एक तरफ एसएसपी वैभव कृष्ण के होने की बात कही जा रही है। पहले वीडियो में पीछे से एक लड़की की अश्लील आवाज आ रही है। दूसरे में एसएसपी के होने की बात की जा रही है। तीसरे में केवल एसएसपी का चेहरा दिख रहा है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को उन्होंने जिले में भ्रष्टाचार से जुड़ी कुछ फाइलें भेजी थीं। संवेदनशील मामले की फाइल करीब एक महीने पहले भेजी गई थी। कुछ लोग जनपद में गौतम बुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में एक संगठित गिरोह बनाकर ठेके दिलवाने, तबादला कराने तथा अपराधिक कृत्य कराने का गिरोह चला रहे हैं। वैभव कृष्णा ने कहा कि उन्हें आशंका है कि इसी गैंग से संबंधित लोगों ने उनकी छवि खराब करने के लिए इस तरह का ‘ड्राफ्टेड वीडियो’ बनाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH