NationalTop News

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- ओवैसी को क्रेन से लटकाकर उसकी दाढ़ी काट दूंगा

हैदराबाद। तेलंगाना से भाजपा सांसद डी अरविंद ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि वो उनकी दाढ़ी काट देंगे और उन्हें क्रेन से लटका देंगे। ओवैसी ने कथित रूप से भाजपा के टुकड़े करने की बात कही थी, जिसके जवाब में अरविंद ने यह बात कही। निजामाबाद के सांसद ने सत्ताधारी टीआरएस पर हमला करते हुए कहा कि वह ओवैसी की दाढ़ी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को लगा देंगे।

उन्होंने कहा कि उसी मैदान में मैं एक क्रेन लाऊंगा, लटका दूंगा और तुम्हारी दाढ़ी काट दूंगा। मैं दाढ़ी को फेकूंगा नहीं। मैं उस दाढ़ी की प्रमोशन करके उसे मुख्यमंत्री को लगा दूंगा, ताकि लोगों को पता चले कि वह एक मुल्ला हैं।” अरविंद ने पहले भी हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इससे पहले पिछले महीने बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था, ‘असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक और सांप्रदायिक बताकर इसका विरोध कर रहे हैं। मैं पूछता हूं कि क्या ओवैसी पाकिस्तान और बांग्लादेश से चुनाव लड़ना चाहते हैं?’ बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH