Entertainment

कुशल पंजाबी की मौत के बाद आया पत्नी ऑड्रे डोल्हेन का बयान, कही हैरान करने वाली बात

मुंबई। मशहूर टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी। हालांकि सुसाइड नोट में उन्होंने इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था, लेकिन कहा जा रहा था कि उन्होंने अपने असफल वैवाहिक जीवन से डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया है। अब इस पूरे वाकये पर कुशल पंजाबी की पत्नी ऑड्रे डोल्हेन का बयान सामने आया है। ऑड्रे ने कुशल को लापरवाह पिता करार दिया है।साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वही कुशल का खर्च भी उठाती थीं।

ऑड्रे ने कहा, “हमारे बीच समस्‍याएं थीं लेकिन हमारी शादी असफल नहीं थी। मैंने कभी अपने बेटे को कुशल से बात करने से नहीं रोका। वह अपनी फैमिली को लेकर बिल्‍कुल भी सीरीयस नहीं थे। मैंने कुशल मेरे और बेटे के साथ रहने के लिए शंघाई भी इन्‍वाइट किया था लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया।”

उन्‍होंने आगे कहा, “मैं उनका खर्च उठाती थी। कुशल लापरवाह पिता थे। मेरे बेटे का उनपर इंटरेस्‍ट कम दिखने लगा था। उन्‍हें अपने बेटे की भविष्‍य की कोई चिंता नहीं थी।” उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा कि मैं क्रिसमस हॉलीडे पर अपने बेटे के साथ फ्रांस में थी। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग उनकी मौत के लिए मुझे दोषी क्‍यों ठहरा रहे हैं ?’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH