City NewsTop NewsUttar Pradesh

प्रयागराज हत्याकांड: गांव के ही चार युवक गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले स्थित सोरांव थाना के यूसुफपुर सेवाइत में 5 लोगों की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि फरार तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने मृतक में विजय शंकर तिवारी के साले की तहरीर पर ये कार्यवाई की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक मृतकों के गांव का प्रधान है जबकि बाकी गांव के ही रहने वाले हैं। इन सातों के खिलाफ पुलिस को दी गई तहरीर में पुरानी जमीनी रंजिश को हत्या की वजह बताया गया है।

पांच हत्याओं से दहल उठा प्रयागराज

उत्तर प्रदेश का प्रयागराज जिला शनिवार को पांच लोगों की हत्या से दहल उठा। यहां सोरांव थाना स्थित यूसुफपुर सेवाइत में शनिवार देर रात एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई। मृतकों में सोमदत्त तिवारी, उनकी पत्नी, दो बच्चे और एक अन्य शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गया है। पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देना सामने आया है, फिर भी कई बिंदुओं में जांच की जा रही है। मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। वहीँ, इस हत्याकांड से गांव वालों में रोष है। बताया जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH