SportsUttar Pradesh

मीडिया कप के सेमीफाइनल में पहुंचा डिजिटल मीडिया, क्वार्टरफाइनल मुकाबले में इंडियन एक्सप्रेस को हराया

लखनऊ। लखनऊ के पं रहास बिहारी तिवारी स्टेडियम में खेले गए मीडिया कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में डिजिटल मीडिया की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन एक्सप्रेस को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही डिजिटल मीडिया मीडिया कप के सेमीफाइनल में पहुंच गया है।

आज के मैच में टॉस जीतकर डिजिटल मीडिया के कप्तान आलोक उपाध्याय ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। डिजिटल मीडिया के गेंदबाज़ों ने शुरूआती ओवरों में कसी हुई गेंदबाज़ी की, जिसका नतीजा ये हुआ कि इंडियन एक्सप्रेस के बल्लेबाज़ों को अपना हाथ खोलने का मौका ही नहीं मिला। शुरूआती छह ओवरों में इंडियन एक्सप्रेस के बल्लेबाज़ 30 रन ही बना सका। इसके बाद गेंदबाज़ी करने आए रोहित बिष्ट ने भी अपनी तेज़ गेंदबाज़ी से बल्लेबाज़ों में खौफ पैदा कर दिया। रोहित बिष्ट ने 4 ओवरों में 28 रन देकर दो विकेट लिए। हालांकि इसके बाद इंडियन एक्सप्रेस के बल्लेबाज़ों ने अपने हाथ खोलने शुरू किए और टीम का स्कोर 18 ओवरों में 123 रन कर दिया। इंडियन एक्सप्रेस को इस स्कोर तक पहुंचाने में उनके सलामी बल्लेबाज़ विमलेश पी सिंह और असद रहमान का अहम योगदान रहा। दोनों ने क्रमशः 38 और 37 रनों की पारी खेली।

इसके बाद इंडियन एक्सप्रेस के 124 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डिजिटल मीडिया की शुरुआत खराब रही और उसने छह रनों के स्कोर पर अपना पहला विकेट खो दिया। नीरज मिश्रा बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौट गए। इसके बाद बल्लेबाज़ी करने आए प्रिंस पटेल ने संभलकर बल्लेबाज़ी करते हुए मैदान के चारों ओर शानदार शॉट लगाए। प्रिंस पटेल ने संदीप मिश्रा के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी की। संदीप मिश्रा 16 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरे राज बिष्ट और प्रिंस पटेल की जोड़ी ने डिजिटल मीडिया को छह विकेट से जीत दिला दी। प्रिंस पटेल ने शानदार 65 रन बनाए। प्रिंस पटेल को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।