City NewsTop NewsUttar Pradesh

रिक्शा चालाक ने बेटी की शादी में पीएम मोदी को भेजा न्योता, जवाब में बधाई संदेश पाकर हुआ गदगद

वाराणसी। वाराणसी का रिक्शा चालक अपनी बेटी की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुभकामना संदेश पाकर ख़ुशी से फूला नहीं समां रहा है। ख़ुशी इतनी है कि वह पीएम मोदी का बधाई संदेश अपने मुहल्ले वालों को बड़े ही गर्व से दिखा रहा है।

प्रधानमंत्री के सांसद आदर्श गांव के रूप में चयनित डोमरी गांव निवासी मंगल केवट रिक्शा चालक है। उसने बताया कि 12 फरवरी को मेरी बेटी की शादी थी। कुछ लोगों ने मुझसे कहा कि पीएम मोदी को भी निमत्रण भेजना चाहिए। उनके बाद मैंने दिल्ली और एक उनके वाराणसी स्थित संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में भेज दिया था।

मंगल ने बताया कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से प्रतिक्रिया आएगी, लेकिन आठ फरवरी को हमें उनका पत्र मिला। पत्र में प्रधानमंत्री ने बिटिया और मेरे परिवार को आशीर्वाद और शुभकामना दी। मैंने शादी में आए मेहमानों को पीएम मोदी की ओर से भेजा गया पत्र दिखाया।

मंगल केवट चाहते हैं कि अब पीएम मोदी से मिलकर वे उनका शुक्रिया अदा करें। उन्होंने बताया कि ये शुभकामना पत्र उनके लिए अजीज है। पीएम मोदी के डिजिटल सिग्नेचर वाले शुभकामना पत्र में शादी के लिए निमंत्रण पाने पर हर्ष जताया गया है और नवदंपति को भविष्य के लिए बधाई और शुभकामनाओं के साथ आशीष दिया गया है, और अंत में पीएम मोदी के डिजिटल हस्ताक्षर भी हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH