City NewsTop NewsUttar Pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर बस ने डिवाइडर तोड़कर फॉर्च्यूनर में मारी टक्कर, छह की मौत

कानपुर। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आए दिन होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कानपुर में एक बस ने डिवाइडर तोड़कर दूसरी लें में जा रही फॉर्च्यूनर कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीँ बस का ड्राइवर भी इस हादसे में मारा गया। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर के झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ।

सोमवार देर रात बिहार की रोडवेज बस यात्रियों को लेकर मुजफ्फरपुर जा रही थी। कानपुर जिले में आगरा एक्सप्रेसवे पर बिल्हौर थाना इलाके के मकनपुर गांव के पास बस का ड्राइवर अचानक नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बस दूसरी लेन में चली गई और सामने से आ रही फॉर्च्यूनर कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके साथ ही बस के ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो गई। कार सवार दिल्ली जा रहे थे।

हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल भिजवाया। वहीं, कार में फंसे शवों को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया। कार दिल्ली निवासी सुनीता सिंह के नाम से पंजीकृत है। बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है। कार सवार मृतकों की शिनाख्त दिल्ली निवासी शिवम, रामशंकर, मुकेश, सनी व सुरजीत कुमार के रूप में हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH