NationalRegionalTop News

दिल्ली हिंसा: पुलिस पर फायरिंग करने वाला युवक शाहरुख गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर भड़की हिंसा में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। हिंसा में जान गंवाने वाले लोगों में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल भी शामिल है। रतन लाल हिंसा वाले दिन दंगाइयों को काबू करने के लिए सड़क पर उतरे थे लेकिन इस हिंसा में उनकी जान चली गई। हिंसा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दंगाई बेख़ौफ़ होकर पत्थरबाज़ी और आगजनी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीँ एक वीडियो में एक युवक पिस्टल से फायर करता हुआ भी दिखाई दिया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस शख्‍स का नाम शाहरुख बताया जा रहा है। कल जो वीडियो सामने आया था, उसमें साफ देखा जा सकता था कि किस तरह से एक लाल टी-शर्ट पहने शख्‍स खुलेआम पिस्‍टल लहरा रहा है। हालांकि उसके सामने खड़ा एक पुलिसवाला उसको समझाने की कोशिश भी करता है, लेकिन वह मानता नहीं और सड़क के दूसरी तरफ एक के बाद एक कई राउंड फायिंरग कर देता है।

मीडिया में वीडियो सामने आने के बाद से ही दिल्‍ली पुलिस इस युवक की जांच में जुट गई थी। कल इसके हिरासत में लेने की बात सामने आ रही थी और अब इसको गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस युवके के पास से पुलिस को जो मोबाइल मिला है, उसमें से वीडियो देखकर दूसरे लोगों की तलाश की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH