NationalTop News

तो इसलिए की गई अंकित शर्मा की हत्या, सुब्रमण्यम स्वामी ने किया सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली दंगों में आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाया है। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट में उन्होंने शंका जाहिर की है कि आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या इसलिए तो नहीं करवा दी गयी क्योंकि वो आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन के बांग्लादेशी आतंकियों से रिश्तों की जांच कर रहे थे। अगर ऐसा है तो यह बेहद गंभीर मामला है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सरकार को यह स्पष्ट करने की जरूरत है कि आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा कहीं बांग्लादेशी आतंकियों के साथ ताहिर हुसैन के संबंधों के तार तो नहीं ढूंढ रहे थे और इसीलिए उनकी हत्या ताहिर के इशारे पर कर दी गई। अंकित की हत्या अगर बांग्लादेशी आतंकियों के साथ ताहिर के संबंधों पर नजर रखने के लिए हुई है तो यह बेहद गंभीर मामला है।’

उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांदबाग इलाके में हुई हिंसा में आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कई ऐसे तथ्य सामने रखे हैं जो झकझोरने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित शर्मा के शरीर में अनगिनत बार चाकू से वार किया गया, उनके सीने-पेट पर चाकू के निशान हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH