City NewsRegional

प्यार का इज़हार कर युवती से बनाता रहा संबंध, लगातार करता रहा गलत काम, फिर…

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक प्यार का इज़हार कर युवती से संबंध बनता रहा लेकिन जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसने किसी और लड़की से शादी कर ली। घटना मोहना के डाडा मोहल्ला की है। पीड़िता ने मोहना थाने में मारपीट व जबरदस्ती करने की शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

मोहना के डाडा मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय युवती की दो बहनों की शादी हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ अकेली रहती है। कुछ समय पहले उसकी दोस्ती शिवहरे कॉलोनी निवासी सोनू खटीक से हुई थी। सोनू की मोहना में ही मीट की दुकान है। वर्ष 2018 में एक दिन जब उसकी मां मजदूरी पर गई थी तभी सोनू उसके यहां पहुंच गया। उसने उससे प्यार का इजहार किया और शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद वह लगातार उसके साथ ऐसा करता रहा। पर अभी युवती को पता लगा कि 29 जनवरी 2020 में सोनू की शादी हो गई है। उसने उसे फोन किया तो उसने शिवपुरी करोंधी कॉलोनी में युवती की बहन के यहां मिलने की बात कही। पीड़िता वहां पहुंची तो सोनू आ गया और धमकाया कि अब उसकी शादी हो चुकी है। इसके बाद मारपीट कर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने मामले की शिकायत मोहना थाने में की। इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH