Entertainment

‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर लॉन्च में लेट पहुंचे रणवीर, अक्षय ने कराई उठक-बैठक, VIDEO

मुंबई। सोमवार को मुंबई में ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार, अजय देवगन, कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और करण जौहर के अलावा रणवीर सिंह को भी इनवाइट किया गया था लेकिन वह तय समय से 40 मिनट की देरी से पहुंचे और नतीजतन इस बात के लिए हमेशा समय पर आने वाले अक्षय ने बाकियों के साथ मिलकर उनकी जमकर टांग खींची। दरअसल, इस पूरी घटना का वीडियो चर्चित यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में चंचलानी ने हंसी के इमोजी के साथ लिखा, “देखो, मैंने क्या रिकॉर्ड किया। जब देरी से आए रणवीर।”

View this post on Instagram

#ranveersingh gets punishment from Discipline King #akshaykumar who calls press at six in the morning for interviews 😜🙈 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इसमें देरी से आए अभिनेता रणवीर पहले रोहित शेट्टी के गले मिलते और बाद में मजाकिया अंदाज में कान पकड़कर छोटे बच्चे की तरह उठक-बैठक लगाते नजर आते हैं। फिर वह अक्षय, अजय और करण के पैर छूकर कटरीना से गले मिलते हैं और हाथ जोड़कर फिर माफी मांगते हैं। इस दौरान सब मजाकिया अंदाज में रणवीर के देर से आने पर उनके लिए तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रणवीर की खिंचाई करते हुए अक्षय कहते सुनाई दे रहे हैं, “यह करने से कुछ नहीं होगा। मैं आपको बता दूं, यह पहला ऐसा जूनियर एक्टर है, जो चार-चार सीनियर एक्टर को 40 मिनट इंतजार कराता है।”

इसके जवाब में रणवीर कहते हैं, “सर, मैं बहुत दूर से आता हूं। एक लाइन पर मेट्रो का काम चल रहा है। आप (मेरे लिए) बाइक, हेलीकॉप्टर लेकर नहीं आए।” इसके बाद अक्षय कहते हैं, “तू कुछ बोलने लायक नहीं है। कोई भला 40 मिनट लेट होता है क्या?” वीडियो में सभी कलाकारों को हंसी मजाक करते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म ‘सिंघम’ व ‘सिम्बा’ के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे। अभिनेत्री कटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH