Top NewsUttar Pradesh

प्रयागराज: मंदिर में युवक ने एक साथ की दो प्रेमिकाओं से शादी, अनोखी शादी का वीडियो वायरल

प्रयागराज। प्रयागराज में शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है जो अपने आप में अनोखा है। यहां एक युवक ने अपनी दो गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचा डाली। दरअसल, युवक अपनी नई प्रेम‍िका से शादी करने मंद‍िर पहुंचा तो वहां उसकी पुरानी प्रेम‍िका भी पहुंच गई। इसके बाद वो वहां बवाल करने लगी। लड़की के इस कदम से युवक के हाथ-पांव फूल गए। बवाल बढ़ता देख युवक ने दोनों की मांग में स‍िंदूर भरकर दोनों से शादी कर ली। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूरा मामला कर्नलगंज थाने के ढरहरिया इलाके का है, जहां पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़की से प्रेम करता था। कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी। 4 दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरे के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी। मामला इतना बढ़ा कि पूर्व प्रेमिका को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर उसने पुलिस से शिकायत की, पुलिस ने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर उसका शांति भंग में चालान कर दिया।

जमानत पर रिहा होने के बाद उसने सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से शादी करने की बात की तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई। जिसके चलते वहां काफी हंगामा मच गया। इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी की और मंगलसूत्र भी पहनाया। इसके बाद दोनों को वह अपने साथ घर ले जाने की बात कह कर कहीं निकल गया। इस दौरान किसी ने शादी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH