Entertainment

बिकिनी में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को देख बोले लोग – पिछवाड़े पर हाथ किसने मारा ?

उर्वशी रौतेला अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद है। हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक बिकिनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही हैं।

View this post on Instagram

Maldives water got me glistening 🌊 A little break in paradise 🦋🐬🐳🎽🏝🤍 📸: @naaliophotos . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Maldives #thesunsiyamirufushi #irufushi #sunsiyamresorts

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

इस तस्वीर में उर्वशी टील कलर बिकनी और हाथ में हैट लिए नज़र आ रही है। साथ ही उन्होंने बालों में फूल लगा रखा है और गोगल्स भी पहने हुए है। फोटो में उर्वशी बैकसाइट पोज दे रही हैं और बैक कर्व फलॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। लेकिन ये फोटो भी चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि उर्वशी के बैक कर्व पर एक हाथ का निशान है, जिसे लोग पूछ रहे हैं कि ये किसका हाथ है। ये फोटो मालदीव की है, जहां हाल ही में उर्वशी छुट्टी मनाने गई थी और अब उन्होंने वहां ये तस्वीर अपलोड की है।

एक्ट्रेस ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ‘पीछे से हो या आगे से, मालदीव का पानी मुझे हमेशा चमकीला लगता है। स्वर्ग में थोड़े समय की छुट्टी पर।’

इस फोटो को शेयर होने के बाद लोग इसे लाइक कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर होने के बाद कुछ घंटों बाद ही लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है।

=>
=>
loading...