Top NewsUttar Pradesh

जब्त कार में सैर कर रहे थे पुलिस वाले, मालिक ने GPS से कर दी लॉक, फिर हुआ ये

लखनऊ। लखनऊ की गोमती नगर पुलिस थाने में खड़ी गाड़ी से पिकनिक मनाने लखीमपुर पहुंच गई। जब गाड़ी मालिक को इस बात की खबर लगी तो उसने जीपीएस से रास्ते में ही गाड़ी लॉक कर दी। जिसके बाद सभी पुलिस वाले गाड़ी में ही फंस गए। इस पर उन्होंने फोन करके प्रभारी निरीक्षक से गुहार लगाई।

पोल खुलने के डर से उन्होंने आनन-फानन में गाड़ी मालिक को फोन लगाया। काफी मान-मनौव्वल की, तब लॉक खुला और टीम शहर लौट पाई। सोशल मीडिया पर पुलिस वालों की ‘पिकनिक’ की बात वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार सिंह को लाइन हाजिर, जबकि अतिरिक्त इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार यादव को निलंबित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

लेन-देन के विवाद में एक स्कॉर्पियो पुलिस ने गोमतीनगर थाने में खड़ी करा ली। कुछ देर बाद गाड़ी मालिक ने जीपीएस ट्रैकर से देखा कि उसकी गाड़ी पीलीभीत में 104 किमी की गति से दौड़ रही है। गाड़ी मालिक ने जीपीएस के सहारे गाड़ी लॉक कर दी। फिर क्या, दारोगा और हमराह पुलिसकर्मी गाड़ी में ही कैद हो गए। तब दारोगा ने गोमतीनगर थाने में फोन कर गाड़ी मालिक से लॉक खुलवाने के लिए बोला। जब थाने से लॉक खोलने को कहा गया तो गाड़ी मालिक ने थानेदार से लिखित लेने के बाद ही लॉक खोला। इस मामले में दारोगा और थानेदार को निलंबित कर दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH