Entertainment

इस बॉलीवुड एक्टर के बेटे के गले में हाथ डाले मदहोश दिखी शाहरुख की बेटी, खुले थे बाल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं। जब भी वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करने के लिए शहर में होती हैं, तो पपराज़ी उनकी तस्वीरें क्लिक करना पसंद करते हैं।

सुहाना अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अभी हाल में सुहाना की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के गले में हाथ डाले मदहोश नजर आ रही थी। फ़ोटो में उनके बाल खुले हुए है और उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक भी लगा रखी हैं।

सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की काफी तारीफ की जा रही है। इस फोटो में सुहाना और इब्राहिम दोनो खुश दिखाई दे रहे है और सुहाना और इब्राहिम की जोड़ी भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

कुछ दिनों पहले सुहाना तब खबरों में थीं जब सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही थीं कि फिल्म निर्माता करण जोहर बिग बॉस 13 के पहले रनर-अप आसिम रियाज को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में शाहरुख खान की बेटी के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं। बाद में करण जोहर ने सभी रिपोर्टों को बकवास बताते हुए इन अफवाहों को ख़ारिज कर दिया था। फिलहाल सुहाना खान के फैन्स को उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार हैंl

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH