NationalTop News

भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद ज्योदिरादित्य सिंधिया बुधवार को बीजेपी मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में आधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए। इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘मैं जेपी नड्डा जी, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में जगह दी।

इससे पहले वह दोपहर 12:30 बजे पार्टी में शामिल होने वाले थे, लेकिन बाद में समय को आगे बढ़ा दिया गया। सिंधिया ने मंगलवार को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उसके बाद दोनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इन बैठकों के बाद सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इस्तीफे में तारीख सोमवार नौ मार्च की थी।

बता दें कि सिंधिया के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद 18 विधायकों ने भी पार्टी को अपना इस्तीफा दे दिया था। माना जा रहा है कि विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ की सरकार इस समय अल्पमत में है। हालांकि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार कह रहे हैं कि उनके पास बहुमत का आंकड़ा अभी भी मौजूद है जिसे वह विधानसभा के पटल पर साबित करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH