City NewsUttar Pradesh

बिजनौर: डिनर में खाने के लिए इंसानी हाथ ले आया शख्स, पत्नी से बोला- जल्दी इसे पकाओ

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स रात में डिनर के लिए शमशान से इंसानी हाथ ले आया और पत्नी को देते हुए बोला कि इसे पका दो। आज रात में यही खाएंगे। ये सुनते ही महिला के होश उड़ गए। उसने तुरंत घर से भागकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स शराब के नशे का आदि है और मानसिक विक्षिप्त भी है। वह अक्सर शराब पीकर घर आता है और उत्पात मचाता है। पुलिस के मुताबिक, वह पास के ही श्मशान घाट से एक इंसानी हाथ लाया और पत्नी को पकाने के लिए बोला। मोहल्ले के लोगों ने भी उसे अपने साथ इंसानी हाथ लाते देखा था लेकिन मानसिक विक्षिप्त होने की वजह से किसी ने उसे कुछ नहीं बोला।

लोगों की मानें तो संजय ने हाथ को धारदार हथियार से टुकड़े-टुकड़े भी कर दिया था। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक शराबी होने के साथ मानिसक रूप से विक्षिप्त है। कुछ दिन पहले ही उसने अपने पिता पर भी हमला किया था। संभवतः वह श्मशान घाट से ही इंसानी हाथ लेकर आया था। युवक को हिरासत में लेकर इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस को संजय के घर से इंसानी मांस मिले हैं। युवक को हिरासत में लिया गया है। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि वह इसे गंगा किनारे स्थित श्मशान घाट से लाया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी संजू मानसिक रोगी है। वह अपने पिता को मारने के इल्जाम में जेल भी जा चुका है। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH